June 25, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

विधायक सीताराम वर्मा ने सदन में उठाया कटसारी घाट पर पुल निर्माण का मुद्दा

  • विधायक सीताराम वर्मा ने सदन में उठाया कटसारी घाट पर पुल निर्माण का मुद्दा

 

  • पुल न होने से लोग आज भी घाट पर बने अस्थाई पुल से जोखिम भरे रास्ते से आने-जाने को हैं मजबूर

 

सुल्तानपुर लंभुआ

 

लंभुआ विधानसभा कादीपुर विधानसभा एवं जयसिंहपुर विधानसभा के निवासियों कटसारी गोमती नदी पुल बन जाने से मिलेगा लाभ

 

लंभुआ 190 विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत गोमती नदी पर स्थित कटसारी घाट पर स्थाई पुल निर्माण को लेकर स्थानीय जनता की मांग पर स्पेशल युवा एंटी करप्शन की टीम एवं समाजसेवियों पार्टी के नेताओं संजय सरोज ने लगातार लोकसभा एवं विधानसभा के जनप्रतिनिधियों से पुल निर्माण को लेकर मांग कर रहे थे

 

जिसका संज्ञान लेते हुए विधायक सीताराम वर्मा ने आज सदन में 18 वीं विधानसभा 2024 के प्रथम सत्र में याचिकाओं के उपस्थापन के रूप में दिनांक 09/02/2024 क्रमांक संख्या 26 पर कटसारी घाट पर स्थाई पुल निर्माण की मांग का मुद्दा सदन में उठाया। सदन में मुद्दा उठाने जाने से क्षेत्र की जनता में खुशी की लहर देखी जा रही है। और अब क्षेत्र की जनता को इस समस्या से निजात मिलने की संभावना जगी है।

पुल के निर्माण की मांग को सदन में रखे जाने पर विधानसभा लंभुआ एवं विधानसभा कादीपुर की जनता में खुशी की लहर देखी जा रही है। विदित हो कि दोनों विधान सभाओं को जोड़ने वाली इस महत्वपूर्ण सड़क पर प्रतिदिन हजारों लोगों का कट सारी घाट पर बने अस्थाई पीपे के पुल पर आवागमन रहता है। गोमती नदी पर स्थित कटसारी घाट में स्थाई पुल नहीं रहने से लोगों को काफी समस्याएं होती थी। जिससे लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर आने-जाने को मजबूर रहते हैं। इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों के द्वारा लगातार विधायक सीताराम वर्मा से मिलकर नदी पर पुल के निर्माण की मांग की जा रही थी।

About The Author

error: Content is protected !!