July 25, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

Barabanki News: चार मकानों पर धावा बोलकर साढ़े आठ लाख की चोरी

बाराबंकी। दरियाबाद व कोठी थाना क्षेत्र में एक होमगार्ड समेत चार लोगों के घरों पर चोरों ने धावा बोलकर करीब साढ़े आठ लाख रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।

दरियाबाद थाना क्षेत्र के खोचकी पुर गांव निवासी सत्यदेव दरियाबाद थाने में होमगार्ड है। रविवार शाम वह थाने पर ड्यूटी करने गया था। घर पर पत्नी और दो बेटी थी। रात में दीवार फांद कर घर में घुसे चोरों ने अलमारी तोड़कर उसमें रखी 25 हजार की नकदी, एक किलो चांदी व तीन तोला सोने के जेवर के साथ 20 किलो मेंथा ऑयल पर हाथ साफ कर दिया। इसी गांव निवासी रामसूरत के घर में घुसे चोरों ने 31 हजार की नकदी, सोने की चेन बिछिया, अंगूठी व चांदी की पायजेब पर हाथ साफ कर दिया। चोर दोनों घरों से चोरी किए गए बक्से खाली कर गन्ना खेत में फेंक गए थे।

उधर, कोठी थाना क्षेत्र के जानीपुर गांव निवासी रामाशंकर के मुताबिक रविवार की रात चोर पीछे की दीवार फांद कर घर में दाखिल हुए। चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर अलमारी में रखी जेवर, एक कुंतल 20 किलो मेंथा आयल व 11 हजार की नकदी समेत करीब चार लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली। पुत्र अनिल व आनंद ने बताया कि खटपट से नींद खुली तो उन्होंने चार लोगों को देखा था। इनमें से कुछ के हाथों में असलहा भी था।

कोठी के ही गोबरे भगत पुरवा गांव निवासी अंकित यादव ने पुलिस को बताया कि बीती रात छत से घर में उतरे चोर कमरे का ताला तोड़ बक्से में रखे लगभग दो लाख के जेवरात व 40 हजार की नकदी उठा ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम के साथ मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

About The Author

error: Content is protected !!