May 19, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

Gonda News :रंजिश में प्रेमिका के घरवालों ने शनिवार रात लालमणि को उतारा था मौत के घाट

गोंडा। तरबगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी पूरे गयन पुरवा के रहने वाले लालमणि दूबे का हत्या से आठ माह पहले भी प्रेमिका के घरवालों से विवाद हुआ था। मामला थाने तक पहुंचा तो दोनों पक्षों के लोगों की मौजूदगी में पुलिस ने शादी कराने के नाम पर सुलह-समझौता करा दिया था। मगर बाद में प्रेमिका के घरवालों ने शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद भी लालमणि का प्रेमिका से मिलना बंद नहीं हुआ। इसी रंजिश में प्रेमिका के घरवालों ने शनिवार रात लालमणि की हत्या कर दी।

लालमणि दूबे का अपनी भाभी की चचेरी बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार रात वह उमरी बेगमगंज क्षेत्र के चंगेरी गांव में भाभी के मायके गया था। जहां प्रेमिका के घरवालों ने लालमणि को पेड़ से बांधने के बाद पीटकर मार डाला। लालमणि के बड़े भाई जैसराज ने बताया कि आठ माह पहले लालमणि अपनी भाभी की चचेरी बहन को लेकर कहीं चला गया था। बाद में फोन पर बातचीत में परिजनों ने दोनों की शादी कराने का वायदा किया था। जिसके बाद दोनों घर लौट आए थे। मामला थाने तक पहुंचा तो दोनों परिवार के लोगों ने पुलिस की मौजूदगी में बातचीत की। पुलिस ने दोनों पक्षों में सुलह-समझौता करा दिया था। लालमणि शादी के लिए तैयार था, मगर युवती के परिजनों ने मना कर दिया था। इसके बावजूद लालमणि अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर जाता था। प्रेमिका के घरवाले इसका विरोध कर रहे थे। शुक्रवार को लालमणि अपनी भाभी की ससुराल पहुंचा तो प्रेमिका के परिजनों ने पीटकर उसकी हत्या कर दी।

तरबगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी पूरे गयन पुरवा के रहने लालमणि दूबे की हत्या की पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। रविवार को वादी मुकदमा और लालमणि के भाई जैसराज का पुलिस ने बयान दर्ज किया। जैसराज ने विवेचना कर रहे उमरीबेगमगंज थानाध्यक्ष को बताया कि चंगेरी गांव में उनके भाई शिवचरन दूबे की ससुराल है, जहां उनका छोटा भाई लालमणि अक्सर जाता था। लालमणि का अपनी भाभी की चचेरी बहन से प्रेम प्रसंग चलने लगा। शुक्रवार को भी लालमणि अपनी भाभी के घर गया था। जहां उसकी प्रेमिका के परिजनों ने पहले उसे पेड़ में बांधा। फिर पीट-पीटकर मारा डाला। उसके बाद उसका शव सीएचसी भेज दिया।

About The Author

error: Content is protected !!