July 25, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

दूसरी जगह हत्या करके नाले में फेंका गया था शव

ट्रैक्टर चालक हत्याकांड : धारदार हथियार से गला काटने की कोशिश की गई थी

– मुंबई से लौट रहे पिता व भाई का इंतजार कर रहे परिवार के लोग

– मंगलवार को डुमरी में पुल के नीचे मिला था विजय बहादुर का शव

रुधौली,बस्ती। संतकबीरनगर जिले के दुधारा थानाक्षेत्र के दानोकुइयां निवासी विजय बहादुर की हत्या किसी करीब से जानने वाले ने की है। कहीं और हत्या करने के बाद शव को पुलिया के नीचे ले जाकर फेंका गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया गया कि किसी तेज छुरे से गला काटने का प्रयास किया गया था लेकिन छुरा गले पर लगने के बजाए ठुड्डी पर लगा। सिर पर भी किसी भारी चीज से वार किया गया है, जिससे सिर की हड्डी टूट गई थी। जिसके कारण मौत हुई। बाईं आंख पर भी घाव मिले और पीठ पर भी छटपटाने के निशान पाए गए।
उधर, पुलिस के की छानबीन में जुट गई है। उसके करीबी और अन्य संदिग्ध लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस की टीम मृतक के गांव भी पहुंची। परिवार वालों की तरफ से अभी तहरीर नहीं दी गई है। परिजन मृतक के पिता और भाई के मुंबई से पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं। उनके बृहस्पतिवार को अपने गांव पहुंचने की उम्मीद है। मृतक की पत्नी इंद्रावती का कहना है कि उसके पति की विश्वास में लेकर हत्या की गई है।

बताते चलें कि थाना क्षेत्र के डुमरी रौनहिया मार्ग पर स्थित डुमरी नाला के पास मंगलवार को संतकबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र के दानोकुईया 35 वर्षीय विजय बहादुर का शव पुलिया के नीचे पाया गया था। मृतक के तीन भाईयों में बड़ा भाई गड़बड़ और छोटा भाई बड़कू पिता मुनीराम के साथ मुंबई में रहकर काम धंधा करते हैं। विजय बहादुर अपनी पत्नी के साथ अलग रहता था। जबकि दोनों भाइयों की पत्नियां अलग रहती हैं। सीओ रुधौली कुंवर प्रभात सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर मिलने के बाद केस दर्ज किया जाएगा। हालांकि छानबीन शुरू दी गई है।

यह थी घटना
– थाना क्षेत्र के डुमरी रौनहिया मार्ग पर स्थित डुमरी नाला के पास पुलिया के नीचे मंगलवार को करीब तीन बजे 35 वर्षीय ट्रैक्टर चालक विजय बहादुर का शव पाया गया था। वह दुधारा थानाक्षेत्र के दानोकुइयां चौराहे पर स्थित भवन सामग्री की दुकान से सामान पहुंचाने का काम करता था। डुमरी नाला के समीप कुछ बच्चे बकरी चार रहे थे। कुछ बच्चे खेलते हुए पुलिया के नीचे पहुंचे तो शव पड़ा देख शोर मचाते हुए गांव की तरफ भागे। धीरे-धीरे करके ग्रामीणों की भीड़ लग गई। किसी ने घटना की जानकारी रुधौली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची रुधौली शव शिनाख्त में जुटी। कुछ देर बाद सोशल मीडिया के जरिए शव की शिनाख्त संतकबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र के दानोकुईया गांव के विजय बहादुर पुत्र मुनीराम के रूप में हुई।

About The Author

error: Content is protected !!