July 25, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

Muzaffarnagar News: छत, खिड़की और वाइपर सही होने पर ही चलेंगी रोडवेज बसें

मुजफ्फरनगर। बारिश के दौरान यात्रियों को होने वाली असुविधा के मद्देनजर परिवहन निगम ने तैयारी शुरु की है। क्षेत्रीय प्रबंधक ने रेंज के सभी डिपो के अधिकारियों को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए है। कहा गया है कि बारिश से पहले बसों की हालत में सुधार कर लिया जाए। छत, खिड़की व वाइपर सही होने पर ही बस को मार्ग पर संचालित किया जाए।

पिछले सालों में बारिश के दौरान परिवहन निगम की रोडवेज बसों में छत से पानी टपकने के मामले सामने आए थे। इस बार ऐसा न हो। इसके लिए परिवहन निगम अधिकारी अभी से सतर्क रहें। यदि देखा जाए तो मुजफ्फरनगर डिपो में काफी बसें पुरानी हो चली है और आशंका जताई जा रही है कि ऐसी बसों में यात्रियों को यात्रा करने में परेशानी हो सकती है।

परिवहन निगम के सहारनपुर रेंज के क्षेत्रीय प्रबंधक ने सभी डिपो अधिकारियों को निर्देश दिए है। कहा गया कि कोई भी बस ऐसी न हो जिसकी छत से बारिश के दौरान पानी टपकता हो। किसी भी बस की खिड़की टूटी न हो। बस के वाइपर भी सही काम कर रहे हों।

क्षेत्रीय प्रबंधक ने निर्देश दिए कि यह कार्य वर्कशॉप में किया जाना है। इसलिए यह सब जिम्मेदारी वर्कशॉप प्रभारी की होगी। यदि किसी बस में कमी पाई जाती है और यात्रियों को असुविधा होती है तो वर्कशॉप प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एआरएम प्रभात कुमार सिन्हा ने बताया कि इस बारे में कार्रवाई शुरू कर दी है।

– इन्होंने कहा
क्षेत्रीय प्रबंधक योगेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि जिस बस में कमी होगी उसे मार्ग पर संचालित नही किया जाएगा। सभी बसों की चेकिंग शुरू कराई है।

About The Author

error: Content is protected !!