May 19, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

पंखे के हुक से लटका मिला कारोबारी का शव, पिता-पुत्र समेत तीन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

गोंडा जिले के गौर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत बभनान सुभाषनगर वार्ड निवासी एक कारोबारी युवक का शव उसके घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में पंखे के हुक से दुपट्टे के सहारे लटका मिला। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कारोबारी युवक के पिता ने पिता पुत्र समेत तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सुभाष नगर निवासी रामजीत ने बताया कि उनका बेटा सुरेश उर्फ रामसुरेश वर्मा (38) बभनान कस्बे में ग्रिल बनाने का कारोबार करता है। रामसुरेश बुधवार की रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया। बृहस्पतिवार की सुबह जब वह अपने कमरे से नहीं निकला तो उसके कमरे के पास पहुंचकर आवाज लगाई। कमरे से कोई जवाब न मिलने पर रोशनदान से कमरे में झांका तो बेटे का शव दुपट्टे के सहारे पंखे के हुक से लटका मिला। उसके दोनों हाथ कपड़े से बंधे थे। बाद में जब परिजनों ने लोहे के दरवाजे को ढकेला तो वह खुल गया।

रामजीत की सूचना पर सीओ हरैया अशोक कुमार मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक गौर रामकुमार राजभर व चौकी प्रभारी बभनान धर्मेंद्र तिवारी मौके पर पहुंचे। रामजीत वर्मा ने आरोप लगाया कि उसके छोटे भाई तुलाराम वर्मा के बेटे प्रदीप कुमार वर्मा ने एक माह पूर्व उनके बेटे सुरेश से 80 हजार रुपये उधार लिया था।

उधार दिए रुपये उनका बेटा मांगने लगा तो उसे तुलाराम वर्मा उनका बेटा प्रदीप कुमार वर्मा और अभिमन्यु वर्मा सुरेश पर दबाव बनाने लगे और धमकी दी। दबाव में आकर रामसुरेश ने आत्महत्या कर ली। थानाध्यक्ष रामकुमार राजभर ने बताया कि तुलाराम वर्मा उनके बेटे प्रदीप कुमार वर्मा और अभिमन्यु वर्मा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

About The Author

error: Content is protected !!