May 19, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

सीएम योगी के सख्त दिखे तेवर, माफिया राज, भ्रष्टाचार, जातिवाद पर प्रहार और कानून राज का वादा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अपने भाषण में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर पूरा फोकस रहा। चुनावी सभा में योगी ने माफिया राज, भ्रष्टाचार, जातिवाद पर तीखा प्रहार किया और कानून राज कायम रखने की वादा किया। बोले, अब कर्फ्यू और दंगा नहीं, कांवड़ यात्रा होती है। मुख्यमंत्री ने सपा और कांग्रेस सरकार में होने वाले अपराध का जिक्र करते हुए गरीब के हक खत्म करने की बात कही।

शहीद कोतवाल धनसिंह गुर्जर को 1857 क्रांति का प्रमुख नेता बताकर मुख्यमंत्री ने अपना भाषण शुरू किया था। भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश की तकदीर व तस्वीर बदलने के साथ-साथ विकास की उपल्बिधयां गिनवाकर कानून-व्यवस्था को चुनाव में मुख्य मुद्दा बनाया।

 

कहा है कि यह चुनाव भ्रष्टाचार बनाम जीरो टॉलरेंस, कर्फ्यू बनाम कांवड़ यात्रा, माफिया राज बनाम कानून राज है। बहन-बेटियां घर से बाहर निकलने से डरती नहीं हैं। अब बेटियां देश को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभा रही हैं। उत्तर प्रदेश में कानून राज कायम रहेगा। भाजपा सरकार में जो कहा जाता है, उसको पूरा करते हैं। हमारी सरकार में भेदभाव नहीं होता। मोदी की गारंटी में चार करोड़ लोगों को रोजगार, गरीबों के लिए आयुष्मान योजना, किसानों के लिए सम्मान निधि, उज्ज्वला योजना, शौचालय, आवास योजनाओं का लाभ लोगों को दिया गया है।

हकीकत बुनते हैं, इसलिए लोग मोदी को बार-बार चुनते हैं
योगी ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव, 2017 विधानसभा चुनाव, 2019 लोकसभा चुनाव और 2022 विधानसभा चुनाव में मोदी ने जो कहा है, उसको करके दिखाया है। उत्तर प्रदेश में कई योजना परवान चढ़ाई हैं। अब 2024 लोकसभा चुनाव में मोदी की गारंटी है। इनके नेतृत्व में देश विश्व की आर्थिक महाशक्ति बन चुका है। आने वाले समय में दुनिया की तीसरी आर्थिक महाशक्ति में शामिल होगा। इससे देश से गरीबी पूरी तरह हट जाएगी। मोदी मात्र सपने ही नहीं बुनते वह हकीकत बुनते हैं, इसलिए लोग बार-बार मोदी को चुनते हैं।

About The Author

error: Content is protected !!