July 25, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

Ayodhya News: युवक की मौत के बाद गलत इंजेक्शन का आरोप, हंगामा

अयोध्या। मेडिकल कॉलेज दर्शननगर ट्रामा सेंटर में शनिवार को दुर्घटना में घायल होकर भर्ती एक युवक की मौत हो गई। इसके बाद गलत इंजेक्शन से मौत होने का आरोप लगातार तीमारदारों ने हंगामा काटा। पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

अंबेडकरनगर के दोंदूपुर थाना क्षेत्र के पटवाना निवासी पंकज कुमार दुबे (35) दुर्घटना में घायल होकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे। कमर में दर्द बताने पर चिकित्सकों ने इंजेक्शन दिया। दोपहर 12:17 बजे मरीज की मौत हो गई तो परिजन आक्रोशित हो गए। उन्होंने गलत इंजेक्शन देने का आरोप लगाते हुए ट्रामा सेंटर परिसर में ही हंगामा खड़ा कर दिया।

सीएमएस डॉ. अरविंद सिंह व अन्य चिकित्सक पहुंचे और मरीज के हालत से वाकिफ कराने का प्रयास किया, लेकिन तीमारदार मानने को तैयार नहीं थे। माहौल बिगड़ता देख चौकी इंचार्ज अजीत पासवान पहुंचे। पोस्टमार्टम कराने का आश्वासन दिया तो परिजन शांत हुए। इमरजेंसी ट्रामा इंचार्ज डॉ. विनोद आर्या ने बताया कि मरीज के सिर में गंभीर चोट थी, लेकिन वह कमर में दर्द बता रहे थे।

उन्हें कुछ भी खाने-पीने से मना किया गया था, लेकिन उनके साथ के लोग उन्हें बार-बार पानी पिला रहे थे। इस बीच उनकी मौत हो गई तो परिजन हंगामा करने लगे। इलाज में किसी तरह की लापरवाही नहीं हुई है।

About The Author

error: Content is protected !!