July 25, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

Prayagraj News: अनुबंधित बस की टक्कर से घायल कपड़ा कारोबारी समेत दो और की मौत

बिछिया गांव के सामने रोडवेज की अनुबंधित बस की टक्कर से घायल टेंपो सवार कपड़ा कारोबारी समेत दो और लोगों की मौत हो गई। दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। उनका प्रयागराज के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभी दोनों घायलों की पहचान नहीं हो पाई है। बृहस्पतिवार रात हादसे में मिठाई कारीगर की मौत हो गई थी।

 

दुर्गा प्रसाद प्रजापति (40) निवासी जलालपुर चांधन उर्फ पीथीपुर थाना नवाबगंज शृंग्वेरपुर धाम स्थित एक मिठाई की दुकान पर कारीगर थे। शाम को दुकान पर काम खत्म होने के बाद वह टेंपो से घर आ रहे थे। धर्म नारायण शर्मा (52) निवासी बरईपुर रामनगर थाना नवाबगंज अपनी पत्नी नगीना देवी व बेटा अनुराग शर्मा के साथ मौसी के यहां गुरुग्राम जा रहे थे। वह मंसूराबाद से पत्नी व बच्चों के साथ टेंपो में सवार हुए थे। मृतक धर्म नारायण शर्मा का कपड़े का कारोबार मुंबई में है। वह पिछले 10 दिन पहले घर आए थे। फातिमा खातून (25) पत्नी मोहम्मद फरहान निवासी मनोहर दास की बगिया थाना करेली ट्रेन से लखनऊ से प्रयागराज आ रहीं थीं। रामचौरा स्टेशन पर अचानक तबीयत खराब होने वह ट्रेन से उतर गईं। इसके बाद पति के साथ टेंपो से करेली के लिए रवाना हो गईं। इन सभी को लेकर टेंपो चालक निकला। टेपों जैसे बिछिया ढाल के पास पहुंचा तो बस ने उसमें टक्कर मार दी। हादसे में देर रात दुर्गा प्रसाद की मौत हो गई। घायल धर्म नारायण व फातिमा खातून की इलाज के दौरान स्वरूप रानी अस्पताल में शुक्रवार को मौत हो गई। बारिश के दौरान मौका बस चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

 

एक्सीडेंट जोन में 24 घंटे में चार मौत

नवाबगंज। प्रयागराज रायबरेली हाईवे चौकी मंसूराबाद एक्सीडेंट जोन बन गया है। आए दिन सड़क दुर्घटनाओं में मौत का सिलसिला जारी है। यही नहीं 24 घंटे के अंदर बिछिया ढाल पर बस की टक्कर से टेंपो सवार दुर्गा प्रसाद प्रजापति निवासी जलालपुर चांधन उर्फ पीथीपुर, धर्म नारायण शर्मा निवासी बरईपुर रामनगर व फातिमा खातून निवासी पूरा मनोहर दास की बगिया करेली के अलावा शुक्रवार सुबह घर से कोचिंग जा रहे छात्र सुंदरम जायसवाल निवासी जेठवारा रोड लालगोपालगंज की दुर्घटना में मौत हो गई।

दुर्गा प्रसाद को रातभर खोजते रहे परिजन

नवाबगंज। दुर्गा प्रसाद निवासी जलालपुर चांधन उर्फ पीथीपुर के गांव में मौत की खबर मिली तो लोग सन्न रह गए। कोई मानने को तैयार नहीं था। देर शाम घटना के बाद मृतक घर नहीं पहुंचा तो पत्नी व बच्चे तलाश में जुट गए। बाद में पता चला कि दुर्गा प्रसाद की मौत हो गई है। मृतक के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे तो मौत की जानकारी हुई। मां जगरानी देवी और पत्नी शिव फूला देवी को मौत की जानकारी हुई तो बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ीं।

छह माह पहले फातिमा खातून की हुई थी, शादी

नवाबगंज। करेली निवासी फातिमा खातून के पिता मोहम्मद अली ने बताया कि बेटी की शादी छह माह पहले हुई थी। अभी विदाई नहीं हुई है। वह देवर की सगाई में लखनऊ गई थीं। तबीयत खराब होने पर वह रामचौरा स्टेशन पर उतर गईं। टेंपो से होकर वह रिश्तेदार के साथ करेली आ रहीं थीं। अचानक हादसा हुआ और बेटी मौत के मुंह में समा गई

About The Author

error: Content is protected !!