July 25, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

Jhansi News: पुलिस चौकी में घुसकर सिपाही को पीटा, पीआरवी तोड़ी

झांसी। विश्वविद्यालय पुलिस चौकी के अंदर युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर सिपाही से मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ दी। युवकों ने पीआरवी में भी तोड़फोड़ की। युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस ने उसे देर-रात जेल भेज दिया।

बृहस्पतिवार रात करीब 11:30 बजे मारपीट की सूचना पर पीआरवी (संख्या 5162) के साथ सिपाही सुरेश नवाबाद के कैमासन मंदिर के पास पहुंचा था। यहां पहुंचने पर पुलिस को कोई नहीं मिला। कॉलर को फोन करने पर उसने बताया कि वह विश्वविद्यालय चौकी में है। पीआरवी टीम विश्वविद्यालय चौकी पहुंच गई। यहां आरोपी राहुल राजपूत अपने कई दोस्तों के साथ खड़ा था। सुरेश के मुताबिक पीआरवी के पहुंचते ही राहुल ने अभद्रता शुरू कर दी। कहने लगा पुलिस बिना पैसे लिए कोई काम नहीं करती।

सुरेश के विरोध करने पर राहुल अपने साथियों के साथ मिलकर उसे पीटने लगा। उसने सिपाही के हाथ से एमडीटी डिवाइस छीनकर पटक दिया। मारपीट की सूचना पर नवाबाद थाने से पुलिस बल पहुंच गया। उसे देख राहुल और उसके साथी भागने लगे। पुलिस ने उनको घेरकर पकड़ लिया। नवाबाद इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह के मुताबिक घायल सिपाही सुरेश की तहरीर पर राहुल के खिलाफ बीएनएस की धारा 191, 221, 224 समेत सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई। उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

About The Author

error: Content is protected !!