May 19, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

कॉर्डियोलॉजी में डॉक्टरों और तीमारदारों में मारपीट, पिता की मौत का कारण पूछने पर भड़का था स्टॉफ

कानपुर के स्वरूपनगर थाना क्षेत्र में स्थित कार्डियोलाजी में भर्ती मरीज की मौत का कारण पूछने पर तीमारदारों पर डॉक्टर भड़क गए। जिसपर तीमारदारों और डॉक्टरों की बीच जमकर मारपीट हो गई। आधे घंटे तक चले विवाद के चलते अस्पताल में मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई। मृतक के बेटे ने डायल 112 को घटना की सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के ही घर से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। हालांकि देर रात दोनों पक्षों में समझौता हो गया। फतेहपुर के हरिहरगंज निवासी आदित्य कुमार ने बताया कि उसने पिता चंद्रपाल को तीन दिन पहले सीने में दर्द होने की शिकायत पर निजी अस्पताल में दिखाया था, जहां से उन्हें कार्डियोलॉजी के लिए रेफर कर दिया गया था।

इलाज के दौरान अचानक उनके पिता की पल्स बंद हो जा रही थी। जिसपर उन्होंने डॉक्टर से देखने के लिए कहा , लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं थे।  आरोप है कि शुक्रवार को डॉक्टरों की लापरवाही के चलते उनके पिता की मौत हो गई। डॉक्टर से मौत का कारण पूछा तो वह भड़क गए। पिता की मौत के बाद बहनों ने विरोध किया, तो डॉक्टरों ने पहले गाली गलौज की।

वीडियो बनाना शुरू किया, तो डॉक्टरों ने मोबाइल छीन लिया
इसके बाद सीसीटीवी से हटकर घसीट कर ले गए और गालीगलौज करते हुए मारना पीटना शुरू कर दिया। बहन संध्या, रानी और अंजू ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू किया, तो डॉक्टरों ने मोबाइल छीन लिया। आरोप है कि इसके बाद उन लोगों से भी अभद्रता की। जिसके बाद उन लोगों को बचाने के लिए हाथ पांव चलाने पड़े।

थाने पहुंचकर दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया
आरोप है कि किसी तरह डॉक्टरों के चंगुल से छूटकर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। घटना के बाद पीड़ित की ओर से तीन लोगों से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। इस संबंध में स्वरूपनगर इंस्पेक्टर राजेश शर्मा ने बताया कि थाने पहुंचकर दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है।

About The Author

error: Content is protected !!