May 19, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

ट्रक ने मारी टैंपो को टक्कर, दो की मौत, दस घायल, एक और हादसे में बाइक सवार भाई-बहन की मौत

लखनऊ में सोमवार सुबह 6 बजे एसजीपीजीआई के गेट पर विक्रम टैंपो को रायबरेली की तरफ से आ रहे कंटेनर ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी तेज थी कि दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। मरने वाले दोनों व्यक्ति टैंपो में सवार थे। इस घटना में 10 लोग घायल हो गए। सभी का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

विक्रम टैंपो जो तेलीबाग की तरफ से आ रहा था। वह मेन रोड से अस्पताल गेट की ओर मुड़ा तभी रायबरेली की तरफ से एक कंटेनर ट्रक जो की काफी स्पीड में था मुड़ते ही विक्रम टैंपो में जोरदार टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद कंटेनर ट्रक भाग निकला जिसे पीछा करके उतरेठिया चौराहे के पास रोक लिया गया।

विक्रम टैंपों में 10 लोग सवार थे। टक्कर के बाद चीख पुकार मच गई घायलों को तत्काल एपेक्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उनका इलाज शुरू हुआ। जिसमें ऋतुराज चौधरी उम्र 62 वर्ष और कृष्णा प्रसाद गुप्ता 26 वर्ष मोतीहारी बिहार निवासी की मौत हो गई। घटना में घायल हुए लोगों नधुनी राम ,राजकुमारी पसामू, वंश गोपाल, शिव प्रकाश सिंह, ओम प्रकाश यादव, प्रीतम सिंह यादव, मनोज कुमार, अंजलि, आलोक कुमार और नित्यानंद का इलाज चल रहा है।

सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत

लखनऊ के बख्शी का तालाब क्षेत्र में हरदौरपुर गांव के पास रविवार शाम सात बजे तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार बहन-भाई को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौत हो गई। बीकेटी के प्रभारी निरीक्षक राणा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि रैथा बीरमपुर गांव निवासी 21 वर्षीय अमित कश्यप रविवार को 19 वर्षीय बहन सीमा कश्यप के साथ शिवपुरी गांव से थ्रेसर से सरसों की फसल काटने गए थे। देर शाम भाई-बहन बाइक से घर लौट रहे थे।

हरदौरपुर गांव के पास आउटर रिंग रोड पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने अमित की बाइक में टक्कर मार दी। इससे भाई-बहन सड़क पर गिर गए। सीमा ट्रैक्टर से कुचल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीमा और अमित को सौ बेड के अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने सीमा को मृत घोषित कर दिया। घायल अमित को ट्राॅमा सेंटर रेफर किया गया। मगर रास्ते में ही अमित की भी मौत हो गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि हादसा करने वाली ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लिया गया है।

About The Author

error: Content is protected !!