July 25, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

Lucknow News: धमकी से परेशान युवक ने नदी में कूदकर दी जान

लखनऊ। एक युवक ने तीन लोगों की प्रताड़ना व धमकी से परेशान होकर नदी में कूदकर जान दे दी। युवक 28 जून से लापता था और उसकी गुमशुदगी सआदतगंज थाने में दर्ज थी। शनिवार को युवक का शव मदेयगंज इलाके में नदी में मिला था। युवक ने आत्महत्या से पहले फेसबुक पर वीडियो स्टेटस लगाते हुए धमकी व प्रताड़ना का आरोप भी लगाया था। वीडियो में युवक ने पूर्व प्रेमिका पर भी आरोप लगाया है।

सआदतगंज के कश्मीरी मोहल्ले इलाके में आमिर रजा (24) परिवार संग रहते थे। वह घर के पास ही पान की गुमटी चलाते थे। 28 जून को वह अचानक लापता हो गए। उनके पिता मोहसिन रजा ने सआदतगंज थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था। शनिवार दोपहर मदेयगंज इलाके में गोमती में उनका शव मिला। मदेयगंज पुलिस ने शव की पहचान न होने के चलते लावारिस में मॉर्च्यूरी भेज दिया था।

रविवार को सआदतगंज पुलिस को नदी में मिले युवक के शव की सूचना मिली। पुलिस ने आमिर के परिजनों से संपर्क कर उनको पोस्टमार्टम हाउस भेजा। वहां घरवालों ने नदी में मिले शव की पहचान आमिर के रूप में की। सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

आत्महत्या से पहले वीडियो स्टेटस भी लगाया था

आमिर की मौत से पहले उसका एक वीडियो स्टेटस भी सामने आया। 1.40 मिनट के इस वीडियो में आमिर ने केजीएमयू में तीन युवकों पर प्रताड़ना और धमकाने का आरोप लगाया है। वीडियो में आमिर ने कहा है कि उसे तीन माह से धमकी दी जा रही थी। वीडियो के अंत में आमिर ने केजीएमयू में काम करने वाली पूर्व प्रेमिका पर भी धोखाधड़ी और जान से मरवाने की कोशिश का आरोप लगाया है। एसीपी बाजारखाला धर्मेंद्र रघुवंशी का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अकेला कमाने वाला था आमिर

आमिर के परिवार में बुजुर्ग माता, पिता, एक भाई व बहन है। कुछ वक्त पहले आमिर केजीएमयू में काम करता था, पर किसी कारण से नौकर छूट गई थी। इसके बाद वह कानपुर रोड स्थित एक अस्पताल में काम करने लगा। वहां से भी उसे हटा दिया गया था। एक माह से घर के पास ही पान की गुमटी लगा रहा था। आमिर ही परिवार में कमाने वाला इकलौता सदस्य था।

About The Author

error: Content is protected !!