July 25, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

Gorakhpur News: चार लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगा वसूली, पांचवीं बार फंस गई- करती है ‘मैनेज’ और ‘वसूली’ खेल!

कैंपियरगंज इलाके के एक गांव में महिला की ओर से फर्जी प्रार्थना पत्र देकर वसूली करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला अब तक चार लोगों से इसी तरह से वसूली कर चुकी है। लेकिन, इस बार पुलिस ने उसके आरोपों की जांच शुरू कर दी है। एसपी नार्थ ने प्रकरण की गंभीरता से जांच के आदेश दिए हैं।

एसपी ने साफ कह दिया है कि अगर वह दोषी है और झूठे केस दर्ज कराती है तो जांच कर महिला पर कार्रवाई की जाए। जानकारी के मुताबिक, महिला का पति बाहर रहकर कमाता है। वह सास-ससुर से भी अलग हो गई है और अकेले ही रहती है। वह गांव में किसी के पास जाती है तो यही कहती है कि पति ने बताया है कि उसके खाते में पांच हजार रुपया भेजा गया है।

 

वह रुपये दे दो। आदमी अकाउंट चेक करने के बाद यह कहता है कि रुपये नहीं आए तो अगले दिन वह थाने पर पहुंच जाती है। हाथ में दुष्कर्म का प्रार्थना पत्र लिए आने वाली महिला की फरियाद पर पुलिस सक्रिय होती है और आरोपी को बुलाया जाता है।

फिर वह डर के कारण मामले को मैनेज करने के नाम पर वसूली करती है। गांव के चार लोगों के साथ वह ऐसा कर चुकी है। अब उसने फिर गांव के एक शख्स पर इसी तरह का आरोप लगाया है। पुलिस प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

एसपी नार्थ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि महिला ने कार्रवाई न करने का प्रार्थना पत्र दिया है। थाने से पता चला कि गांव के कई लोगों ने उसके घरवालों के साथ शपथ पत्र देकर उसकी करतूत बताई है। आरोपों की जांच का निर्देश दिए गए हैं। अगर महिला गलत पाई गई तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

About The Author

error: Content is protected !!