May 19, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

मैदान में उतर सकते हैं मेरठ के समीर रिजवी, पिता ने बेटे के प्रदर्शन पर कही ये बात

आईपीएल का रोमांच शुक्रवार से शुरू हो रहा है। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच खेला जाएगा। चेन्नई की टीम में मेरठ के युवा क्रिकेटर समीर रिजवी भी शामिल हैं। मैच में समीर रिजवी को भी मौका मिल सकता है। मेरठ के क्रिकेट प्रेमी भी उत्साहित हैं।

समीर को चेन्नई सुपर किंग्स ने 8.4 करोड़ रुपये में अपने स्क्वाड में शामिल किया है। समीर अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। मंगलवार को उन्होंने चेन्नई में खेले गए अभ्यास मैच में 20 गेंदों में 55 रन की पारी खेलकर टीम मैनेजमेंट और कोच को प्रभावित किया था।

मेरठ के लालकुर्ती के रहने वाले समीर रिजवी यूपी लीग में 400 से अधिक रन बनाकर और 35 छक्के मारने पर चर्चा में आए थे। तभी से चेन्नई सुपर किंग्स की नजर उनपर थी।

वह डोमेस्टिक क्रिकेट में भी अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। यूपी लीग में उन्होंने सबसे अधिक 35 छक्के लगाए थे। यहां मेरठ में उनके मैच को लेकर उनके परिजनों, कोच सभी में उत्साह देखने को मिला।

उनके पिता हसीन लोहिया को भी उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि समीर पिछले काफी समय से अच्छा खेलता आ रहा है, वह आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन करेगा। मैच को लेकर भी उनकी ओर से तैयारी की गई है। लालकुर्ती स्थित घर और गांव में भी परिवार के सभी लोग मैच देखेंगे।

समीर के कोच और उनके मामा तनकीब अख्तर ने कहा कि उसका खेल ही उसकी पहचान है। वह दायें हाथ का बल्लेबाज है और मिडिल ओवर में बल्लेबाजी करता है। उम्मीद है कि टीम उसे प्लेइंग 11 में मौका देगी।

About The Author

error: Content is protected !!