May 19, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

प्रधानमंत्री मोदी की रैली की तैयारी में जुटे अधिकारी, एसपीजी ने मेरठ में डाला डेरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 31 मार्च को होने वाली रैली को लेकर एसपीजी चीफ आलोक शर्मा ने स्थल का निरीक्षण किया। डीएम-एसएसपी के साथ बैठक कर निर्देश जारी किए। बृहस्पतिवार शाम को आईजी नचिकेता झा ने मंच की व्यवस्था देखकर पुलिस तैनात करने के निर्देश दिए।

एसपीजी चीफ आलोक शर्मा ने डीएमए स्कूल में एक घंटे तक डीएम और एसएसपी के साथ बैठक कर सुरक्षा का खाका तैयार किया। शाम को आईजी नचिकेता झा ने रैली स्थल केंद्रीय आलू अनुसंधान संस्थान मोदीपुरम पहुंच कर हैलीपेड और पार्किंग की व्यवस्था देखी।

क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने भाजपा नेताओं के साथ रैली स्थल का निरीक्षण किया। मैदान पर 25 हजार लोगों के बैठने के लिए कुर्सियों की व्यवस्था रहेगी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा, क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष अजय भारद्वाज, मंडल अध्यक्ष संजय गुप्ता मौजूद रहे।

रैली की तैयारियों को लेकर की बैठक
प्रधानमंत्री की रैली में लोगों की भीड़ जुटाने के लिए पदाधिकारियों ने रात को रैली स्थल पर बैठक की। एमएलसी प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंश ने कहा कि रैली को सफल बनाने के लिए सभी जुट जाएं। क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने बूथ स्तर तक जिम्मेदारी तय की। गांवों से लोगों को लाने के लिए बसों की व्यवस्था की जा रही है।
बैठक में क्लस्टर प्रभारी राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विधायक अमित अग्रवाल, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष विमल शर्मा, एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन ऋतुराज, जिलाध्यक्ष शिव कुमार राणा, मनिंदर पाल सिंह, रालोद के जिलाध्यक्ष मतलूब गौड़ और सुनील रोहटा भी मौजूद रहे।

About The Author

error: Content is protected !!