May 19, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

संप्रदाय विशेष के युवकों ने ग्रामीण को जमकर पीटा, माहौल खराब करने की कोशिश, पांच लोग हिरासत में

मेरठ में कंकरखेड़ा क्षेत्र के डाबका गांव में पुराने विवाद को लेकर संप्रदाय विशेष के युवकों ने गन्ना क्रय केंद्र पर गन्ना डालकर वापस लौट रहे एक ग्रामीण की जमकर पिटाई कर दी गई। मारपीट के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस पांच युवकों को पकड़कर थाने ले आई। बताया गया कि पुलिस मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

 

थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित बका गांव निवासी अजीत मलिक पुत्र हरवीर सिंह ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उनके गांव के शुरुआत में ही एक गन्ने का सेंटर है। शुक्रवार सुबह वह ट्रैक्टर-ट्रॉली से सेंटर पर गन्ना डालकर वापस आ रहे थे। इसी बीच संप्रदाय विशेष के याकूब व उसके तीन बेटों ने जबरन रास्ता रोक लिया। आरोप है कि हमलावरों ने ग्रामीण पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट में ग्रामीण चोट लगने से घायल हो गया। ग्रामीण ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

सूचना पर डायल 112 मौके पर पहुंची। ग्रामीण के अनुसार, हमलावरों ने पुलिस के सामने भी अभद्रता की। बताया गया कि दोनों पक्षों में काफी दिनों से विवाद चल रहा है। पुलिस ने घायल ग्रामीण को मेडिकल के लिए भेज दिया।

दरअसल, संप्रदाय विशेष धार्मिक स्थल पर लगे लाउडस्पीकर की आवाज को लेकर भी दोनों पक्षों के लोगों ने आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर दी थी। थाना प्रभारी विष्णु कौशिक का कहना है कि मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

About The Author

error: Content is protected !!