April 23, 2024

TNC Live TV

No.1 News Channel Of UP

निर्माणाधीन मकान में सोने गए बुजुर्ग का शव मिला, हत्या की आशंका- परिजनों ने इनपर जताया शक

गोरखपुर के गुलरिहा इलाके के कर्महा उर्फ करमहिया गांव में बृहस्पतिवार रात एक बुजुर्ग का शव निर्माणाधीन मकान से 250 मीटर दूर मिला। गर्दन, सिर के आगे और पीछे चोट के निशान मिले हैं। बुजुर्ग का छोटा बेटा निर्माणाधीन मकान पर सोने गए पिता को खाना पहुंचाने गया तो वह बिस्तर पर नहीं मिले।

मौत की वजह जानने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छोटे बेटे ने जमीन के विवाद में हत्या की आशंका जताई है। गुलरिहा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, इलाके के कर्महा उर्फ करमहिया गांव निवासी कोदई (65) के तीन बेटे सुरेंद्र, दिनेश और जालंधर हैं। तीनों मिलकर खेत में मकान बनवा रहे हैं। बृहस्पतिवार शाम काम समाप्त होने के बाद कोदई निर्माणाधीन मकान पर सोने चले गए। रात 8:30 बजे छोटा बेटा जालंधर पिता को खाना पहुंचाने गया तो वह बिस्तर पर नहीं मिले। वह खाना रखकर आसपास ढूंढते हुए घर चला आया और दोनों भाइयों को सूचना दी।

दूसरा भाई दिनेश पिता को ढूंढने निकला तो मध्य रात्रि निर्माणाधीन मकान से करीब 250 मीटर दूर धोती से ढका शव देखा। पिता का शव देख दिनेश ने भाइयों को बुलाया। इसके बाद रात 12:30 बजे डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची गुलरिहा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दिनेश ने गुलरिहा पुलिस को तहरीर दी है।

वहीं, छोटे बेटे जालंधर ने हत्या की आशंका जताई है। उसका आरोप है कि पटीदारों से 10 डिसमिल जमीन का विवाद कई वर्षों से चल रहा है। इसको लेकर कई बार थाने पर समाधान दिवस पर दोनों पक्षों को बुलाया गया था। पुलिस ने विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों पर शांति भंग की कार्रवाई भी की थी। आरोप लगाया कि इसी विवाद में उसके पिता की हत्या कर दी गई है।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

error: Content is protected !!